Rojgar Prapti Mantra: रोजगार प्राप्ति शाबर मंत्र

रोजगार प्राप्ति मंत्र: दोस्तों हम हमेशा सोचते है की नौकरी पाने के लिए किस देवता की पूजा करनी चाहिए कोनसा मंत्र बोलना चहिए। अगर आप बेरोजगार हैं जिनको बहुत ढूंढने के बाद भी काम न मिल रहा हो, चाहे कोई भी बाधा, अड़च हो और नौकरी के लिए ट्राई कर रहे हैं या फिर उनके पास रोजगार नहीं है। अपना नया काम खोला है, या फिर खोलने की सोच रहे हैं और उनका काम ना बन पा रहा इसके लिए आपको एक रोजगार प्राप्ति करने के लिए एक मंत्र लाये है। 

इस रोजगार प्राप्ति शाबर मंत्र के असर से जो भी लोग नौकरी के लिए बार बार ट्राई कर रहे हो, उसके बावजूद भी उनका काम न हो पारा हो, जो लोग बेरोजगार है जिनको रोजगार ना मिल रहा हो, तो उन लोगों के लिए यह प्रयोग है। इस प्रयोग को करने के बाद निश्चित रूप से आपका काम बनने लगेगा और आपको मनचाही सफलता मिलेगी।

तुरंत रोजगार प्राप्ति शाबर मंत्र 

मित्रो आज हम आपको एक रोजगार प्राप्ति शाबर मंत्र बताया है। यह महावीर का शाबर मंत्र है, यानी कि जो 52 वीर है उन्ही में से एक वीर का मंत्र है और इस शक्तिशाली मंत्र का प्रयोग नौकरी प्राप्त करने के लिए किया जाता है, यह जो प्रयोग है आप को शुक्रवार के दिन करना है।

मंत्र 1
ॐ नमो नगन, चीटी महावीर
हम पूरो तोरी आश, तू पूरो मोरी आश।


साधना विधि
सबसे पहले आपको थोडेसे साबुत चावल लेने है, वह जो चावल है वह टूटे हुए नहीं होने चाहिए वह साबूत चावल होनी चाहिए। थोड़े से चावल लेने बाद आपको थोड़ा सा देसी घी लेना है और थोड़ी सी शक्कर लेनी है। इन तीनों चीजों को आपको कढ़ाई में भून लेना है यानी की कढ़ाई में आप थोड़े से साबू चावल डाल दो, थोड़ी सी चीनी और थोड़ा सा देसी घी इन तीनों को आपको अच्छे से भून लेना है। 

इन तीनों चीजों को भून ने के बाद उसको अपने सामने किसी पात्र में रख लो उसके बाद आपको यह जो मंत्र है जो इस का 108 बार पाठ करना और जो सामान बनाएं आपको ले जाना है जहां पर चीटियां रहती हो। चीटियों का आम तोर पर मैदान, पार्क, पेड़ के नीचे निवास स्थान होता ह, या फिर चीटियां वैसे भी घूमती रहती हैं और वैसे भी यह जो सामान आप जहां पर भी डालोगे, तो चींटी अपने आप सूंघते सूंघते सुनते इस सामान तक पहुंच जाएंगे और इसको खाने लगेंगे तो यह सामान आपको चीटियों को खिलाना है। 

यह क्रिया आपको पांच शुक्रवार लगातार करनी है, पांच शुक्रवार इस प्रयोग को करते-करते ही आपका काम लग जाएगा और आपको मनचाही सफलता मिलेगी। आप जहां पर भी ट्राई कर रहे होगे वहां पर आपको सक्सेस मिलेगी, वहां पर आपको सफलता मिलेगी और आपका काम बन जाएगा। 

जैसे हमने इस पोस्ट में आपको बताया आपको ऐसे ही करना है, आपको निश्चित रूप से सफलता मिलेगी इसमें कोई दिशा का कोई महत्व नहीं है। कोई आसन का कोई महत्व नहीं है, किसी भी तरह का कोई दीपक नहीं जलाना है, आपको किसी भी तरह का कोई धूप नहीं जलाना बस अपने हाथ, पैर, मुंह धोना है। 

मंत्र 2  
काली कंकाली महाकाली सुंदर जिए 
काली चार वीर चौरासी भैरु तब 
तो पुजू पान मिठाई 
अब बोलो काली की दुहाई  

इस मंत्र का प्रतिदिन १०८ बार जाप करनेसे तुरंत जल्दी से जल्दी रोजगार की प्राप्ति हो जाती है। 

नौकरी प्राप्त करने के लिए शक्तिशाली मंत्र

इस रामायण की चौपाई मंत्र का रोज 108 जाप करने से अति शीघ्र ही रोजगार प्राप्ति हो जाती है। विश्व भरण 

मंत्र 
पोषण कर जोई ताकर नाम भरत अस होइ

इस अत्यंत चमत्कारी मंत्र है इससे कुछ ही दिनों के अंदर आपको एक अच्छी नौकरी मिलजाएँगी।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ