इन 3 गुप्त मोहिनी मंत्र से किसी को भी मोहित करें - Mohini Mantra

Mohini Mantra प्रयोग प्राचीन काल से चला आ रहा है। 'मोहिनी' शब्द का अर्थ होता है किसी को मोहित कर देना। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि किसी को मोहित कैसे करते हैं तो हम इस पोस्ट में आपको यही बताएंगे। मोहिनी वशीकरण का ही एक प्रकार है जो किसी को मोहित करने और वश में करने के लिए किया जाता है।

अगर आप किसी गुप्त मोहिनी मंत्र की तलाश में हैं तो आप बिल्कुल सही पोस्ट पढ़ रहे हैं। इस पोस्ट में हम आपको ऐसे तीन बेहतरीन मंत्र बताएंगे जो अत्यंत प्रभावी मोहन मंत्र हैं। 

Mohini Mantra कैसे किया जाता है? 

मोहिनी मंत्र को किसी भी समय इस्तेमाल किया जा सकता है। इसका प्रभाव जल्दी दिखाई देता है। मोहिनी मंत्र को निम्न विधि से किया जाता है। मोहिनी मंत्र करने के लिए विशेष दिन में साधना करने की आवश्यकता होती है। आपके लिए ऐसे प्राचीन 3 मंत्र साधना लाए हैं, किसी भी व्यक्ति को मोहित करने के लिए यह मंत्र सक्षम है।  

1. गुप्त मोहिनी शाबर मंत्र 

गुप्त मोहिनी शाबर मंत्र से करे किसी को भी मोहित । 

 मंत्र:  

ॐ नमः पद्मनी अंजन मेरा नाम इस नगरी में जाय मोहं।
सर्वग्राम मोहूं राज करन्ता राज मोहूं फर्श पै बैठाय पंमोहूं।
पनघट पनिहारी मोहूं इस नगरी के छत्तीस पवनिया मोहूं।
जो काई मार मार करन्त आवे,
उसे नरसिंह वीर बाम पद अंगूठा तर घरे और घेर लावे ।
मेरी शक्ति गुरु की शक्ति फुरो भन्त्र ईश्वरो वाचा। 

साधना:  

इस मन्त्र को सिद्ध करने के लिए शनि व रविवार को साधना आरम्भ करनचाहिए। पहले विधि-विधान से नृसिंह भगवान् का पूजन करें और घृत, शक्कर, पान, सुपारी व गुग्गल से श्रद्धापूर्वक 108 आहुतियाँ दें। 

इसके बाद रूई में अपामार्ग की लपट बत्ती बनाकर घी का दीपक जलायें और उससे काजल बनाकर उसे उपर्युक्त मन्त्र से 7 बार अभिमन्त्रित करके आँखों में लगायें तो सभी सम्पर्क में आने वाले व्यक्ति मोहित हो जाते हैं। इससे साधक हजारों को मोहित कर सकता है। 

2. मनमोहन मोहिनी मंत्र

मनमोहन मोहिनी मंत्र से करे सर्व जगत को मोहित। 

 मंत्र: 

ॐ उड्डामरेश्वराय सर्व जगन्मोहनाय अं आं इं ईं उं ऊं ऋ ॠ हुं फट्स्वाहा। 

 साधना: 

इस मन्त्र के प्रयोग के पहले इसका 1 लाख जप किया जाय तभी यह सिद्ध होता है। इस मन्त्र का उच्चारण करते हुए सिन्दूर, गोरोचन और कुंकुम को आंवले के रसमें अच्छी तरह से घोटें। 

इसका जो व्यक्ति तिलक करता है, वह सभी को मोहित कर सकता है। इसके प्रयोग की दूसरी विधि यह है कि रविवार को सहदेई के रस में तुलसी के बीजों को घोटकर 7 बार मन्त्र का उच्चारण करके इसे अभिमन्त्रित करें। इस तिलक को जो भी लगाता है, वह हजारों को मोहित कर सकता है। 

3. कामदेव मोहिनी मंत्र

चाहे कोई भी हो करे इस कामदेव मोहिनी मंत्र से किसी को भी मोहित। 

 मंत्र: 

ॐ नमः भगवते कामदेवं यस्य यस्य हृदयं भवामि यश्च यश्च मम मुखं पश्यति तं तं मोहमयतु स्वाहा। 

 साधना: 

इस मन्त्र के सफल प्रयोग के लिए इसके 11 हजार मन्त्रों का जप करके इसे सिद्ध कर लेना आवश्यक है। फिर इसके प्रयोग के लिए बिल्व पत्र को छाया में सुखायें और दूध में पीसें। 

इसे उपर्युक्त मन्त्र से इक्कीस बार अभिमन्त्रित करके जो तिलक लगता है, वह शीघ्र ही सभी को मोहित कर सकता है। इसकी दूसरी विधि के अनुसार कपूर और मनसिले को केले के रस में अच्छी तरह से घोटें। इसका तिलक करने से मन्त्र अपना प्रभाव दिखाता है। 


गुप्त जानकारी के लिए हमरा telegram join करे


दोस्तों हमने इस ब्लॉग पोस्ट जाना मोहिनी मंत्र क्या है कैसे हम इसका इस्तेमाल कर सकते है इसके लिए हमने मोहिनी मंत्र के तिन उदहारण देखे।


एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ

कृपया गलत कमेंट ना करें