Shabar Vashikran Mantra: 6 सिद्ध वशीकरण शाबर मंत्र

सुखी और समृद्ध जीवन जीने के लिए हमें काफी संघर्ष करना पड़ता लेकिन कभी कभी जीवन में हमें घर, प्यार और दुश्मनों से काफी दुःख, तकलीफ और दिक्कतोका सामना करना पड़ता है। फिर आप इन दुखो से मुक्ति पाने के लिए कुछ उपाय या रास्ते अजमाते है।

कुछ परेशनिया दूर होती है परंतु कुछ वैसेही रहती जो किसी को बता नहीं सकते। लेकिन में आपको कहू की इन Vashikaran Shabar Mantra से इन तकलीफों से निजात पासकते है। 

क्या आपने कभी सोचा है कि क्या संभव हो सकता है कि आप मंत्र के माध्यम से अपनी जिंदगी को सकारात्मक दिशा में मोड़ सकते हैं? शायद आपने इसके बारे में कुछ सुना हो, लेकिन आपको इसके वास्तविक महत्व और उपयोग की जानकारी नहीं हो सकती। इस लेख में, हम बात करेंगे सिद्ध शाबर वशीकरण मंत्र के बारे में और जानेंगे कि यह कैसे आपकी जिंदगी को सुख, समृद्धि और सफलता की ओर ले जा सकता है।

सिद्ध शाबर वशीकरण मंत्र प्रयोग (Vashikaran Shabar Mantra)

यह नवनाथ द्वारा रचित शाबरी मंत्र है। शाबरी मंत्र बहुत ज्यादा असरदार माने जाते है लेकिन इन का कोई अर्थ नहीं होता और बोलने मे सरल होते है। इसलिए इनका जाप स्त्री हो या पुरुष कोई भी कर सकता है। 

अगर इन मंत्रो का विधि विधान से जाप किया जाए तो यह मंत्र तत्काल, अपना प्रभाव दिखाते है। अपने जीवन के समस्या के लिए चाहे वह फिर घरगुती हो या प्यार से सबंधित हो या फिर कुछ अन्य कारण वश हो इन मंत्रो का प्रयोग करके आप इनका समाधान पासकते है।

1. दुर्गा वशीकरण शाबर मंत्र  

ॐ भगवती भग भाग दायिनी। 
देवदन्ती मम वश्यं कुरू कुरू स्वाहा। 

इस मंत्र का प्रयोग स्त्री को वशीभूत करने हेतु किया जाता है। देवदन्ती के स्थान पर अभिलाषित स्त्री का नाम बोलें। इस मंत्र के द्वारा गुरुवार दिन प्रसन्न मुद्रा से नमक लेकर और इस मंत्र से सात बार अभिमंत्रित करें। फिर अभिमंत्रित स्त्री को खाने में या पीने में मिला करके ग्रहण करवा दें। ऐसा करने से वह स्त्री अवश्य ही वश, आकर्षित और मोहित हो जाती है।

2. हनुमान वशीकरण शाबर मंत्र  

ॐ पीर बजरंगी। राम-लक्ष्मण के संगी।
जहाँ-जहाँ जायें। फतह के डंके बजाये 
दुहाई माता। अंजनी की आन॥  

इस मंत्र को ग्रहण काल में श्री हनुमान विषयक सभी नियमों का पालन करते हुए अनगिनत जप करने से यह मंत्र  सिद्ध होगा, फिर आवश्यकता के समय जब आप को किसी से अपना कोई कार्य करवाना हो या वशीकरण करना हो तब कार्य वशीकरण करने से पहले या इछित व्यक्ति के पास जाते समय इस मंत्र को जपते हुए जायें तो कार्य की सिद्धि होगी।

3. महाकाली वशीकरण शाबर मंत्र  

ॐ चामुण्डे जय जय वशमानय जय जय सर्वसत्वान्नमः स्वाहा।  

इस मंत्र को पहले किसी भी दिन दस हजार बार जप करके सिद्ध कर लें। फिर रविवार या मंगलवार के दिन किसी भी फूल को उक्त मंत्र से सात बार अभिमंत्रित करके जिस किसी भी स्त्री या पुरुष को दिया जायेगा अथवा सुंघाया जायेगा, वह साधक के वशीभूत हो जाएगा। 

4. कामदेव वशीकरण शाबर मंत्र  

ॐ नमो सर्व जीव वशंकराय कुरु कुरु स्वाहा।  

सबसे पहले इस मंत्र को एक लाख बार जप करके सिद्ध कर लें फिर प्रयोग करते समय पुष्य नक्षत्र में पुनर्नवा की जड़ उखाड़ कर लायें और 7 बार मंत्र से अभिमंत्रित करके दाँयीं भुजा में बाँधने से साधक में सभी जीवों को वश तथा सम्मोहित करने की क्षमता आ जाती है।

5. सर्व वशीकरण शाबर मन्त्र 

ॐ नमो कट कट घोर रूपिणी अमुकं मे वशमानय स्वाहा। 

इस मंत्र का जप ग्रहणकाल में 1008 बार करना चाहिए फिर बाद में (रविवार को) भोजन बनाने से पूर्व अन्न को उपरोक्त मंत्र से अभिमंत्रित करके भोजन बनाना चाहिए। फिर जब भोजन कर रहे हों उस वक्त उस व्यक्ति का नाम लेते रहना चाहिए, जिसे आप वश में करना चाह रहे हों। वह शीघ्र वशीभूत हो जायेगा।

6. व्यक्ति वशीकरण शाबर मंत्र 

ॐ नमो चामुंडे जय जय वश्यमानय जय जय सर्व सत्तवा नमः स्वाहा। 

किसी व्यक्ति से अपनी इच्छानुसार कार्य सम्पादित करवाने के लिए इस मन्त्र का जप बहुत ही उपयोगी होता है। इसके लिए इस मंत्र की सिद्धि आवश्यक है। इस मंत्र का जप भी रात्रि के समय ही किया जाता है। इस मंत्र का 21 बार के हिसाब 90 दिन लगातार जप करने के पश्चात् मंत्र सिद्ध हो जाता है। उसके बाद इस मन्त्र को 21 बार पढ़कर बताशे को इच्छित व्यक्ति को खिला देने पर वह वश होता है मनोनुकूल कार्य करने पर विवश हो जाता है।

वशीकरण शाबर मंत्र का प्रयोग कब करे?

इन मंत्रो का इस्तेमाल कभी भी गलत कार्य के लिए नहीं करना चाहिए, अगर आपके जीवन सच में बहुत तखलीफ़ चल रही है, दुःखी जीवन है या आप अपना भला करना चाहते है तभी इन मंत्रो का इस्तेमाल करना चाहिए। अगर आप दूसरेका बुरा करने के लिए इसका गलत इस्तेमाल करते है, तो उसका आपको बहुत बुरा अनजाम भुगतना पड़ेगा।  

इस तरह आप इन शाबर वशीकरण मंत्र से अपने जीवन में चल रहे दुःख, तकलीफे और परेशानियों को दूर कर सकते है। लेकिन आपने कभी भी इन मंत्रो का गलत इस्तेमाल नहीं करना, केवल अपने भलाई के लिए ही इसका इस्तेमाल करे अन्यथा नहीं करे।  



 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ