Vashikaran Mantra: जबरदस्त 2 चमत्कारी वशीकरण मंत्र 1 शब्द का

Vashikaran Mantra | वशीकरण मंत्र 1 शब्द का: वर्तमान युग में वशीकरण विद्या के प्रति लोगों का अत्यधिक रुझान हो गया है। इस युग में प्रेम, स्नेह, वात्सल्य क्षीण हो गया है। भौतिक एवं शारीरिक आकर्षण ही सब कुछ है, हर एक युवा चाहता है कि उसे इच्छित प्रेमिका या पत्नी मिले और प्रत्येक युवती चाहती है कि उसे मनचाहा प्रेमी या पति मिले।

यह भाव तो सदैव से रहा है; मगर स्त्री-पुरुष संबंध भारत में अभिभावकों के नियंत्रण में था। इधर समाज के युवक-युवती स्कूल-कॉलेज में खुले आम मिल रहे हैं और परस्पर आकर्षण में भी बंध रहे हैं; लेकिन यह जरूरी नहीं कि कोई युवती किसी युवक को चाहती है, तो वह भी उसके प्रति आकर्षित हो या कोई युवक किसी युवती को चाहता है, तो वह युवती भी उसे चाहती हो। 

परिणाम स्वरूप उनमें एक तड़प और अगन पैदा होती है। वशीकरण सम्मोहन नहीं है आम मानव वशीकरण मंत्र और सम्मोहन को एक ही विद्या मान लेते हैं, लेकिन इनमें बहुत बड़ा अन्तर है। सम्मोहन, जिसे अंग्रेजी में हिप्नोटिज्म कहते हैं, बिल्कुल भिन्न है।

वशीकरण मंत्र क्या होता है? - What Is Vashikaran Mantra 

वशीकरण मंत्र अभीष्ट व्यक्ति की मानसिकता को अपने नियंत्रण में करने के लिए किया जाता है। वशीकरण से प्रभावित व्यक्ति की अस्मिता समाप्त हो जाती है। वह अपना 'स्व' और 'अहम्' भूलकर साधक का दास बन जाता है तथा उसकी इच्छानुसार कार्य करने को बाध्य होता है। 

वशीकरण मंत्र प्रयोग कैसे किया जाता है?

  1. प्रयोग नाम, फोटो, तांत्रिक क्रिया और मोहिनी वशीकरण मंत्र से किया जाता है। 
  2. प्रायः साधक वशीकरण का प्रयोग अनुचित लाभ उठाने के लिए करते हैं जो सर्वथा अनुचित है। 
  3. किसी को वशीभूत करके उससे तन, मन, धन का लाभ उठाना बहुत ही निन्दनीय है। 
  4. हमारा सुझाव है कि वशीकरण का प्रयोग सदैव उपकार की भावना से करना चाहिए। 

वशीकरण मंत्र 1 शब्द का - Vashikaran Mantra

मंत्र
ॐ वश्यम

विधि
इस मंत्र का जाप आपको तब करना है जब आप अपने किसी प्रिय व्यक्ति के पास जाएंगे, उससे बात करेंगे, या फिर आप उसे देखेंगे। आप उस प्रिय व्यक्ति को वश में करना चाहते हैं, तो आपको बस इस मंत्र का मन ही मन बोलना या उसे देखकर जाप करना होगा। आपको इसे कुछ दिनों तक करना होगा, जब तक वह व्यक्ति आपके वश में नहीं हो जाता। आप देखेंगे, कुछ ही दिनों के अंदर वह व्यक्ति आपसे घुलमिल जाएगा।
 

वश करने हेतु कामदेव वशीकरण मंत्र

कामदेव वशीकरण मंत्र: कामदेव की कथा हम सब जानते है की कैसे भगवान शिव ने आपने त्री नेत्र से उन्हें भस्म कर दिया था लेकिन ने उन्हें जीवन दान भी दिया। कामदेव वास्तव में युवा और आकर्षण से युक्त, बिना ध्वनि के चलने वाले तीर, फूलो से सजे धनुष धारण करने वाले देवता है। इनके मंत्र बहुत जलदी असर दिखाते है।

मंत्र 
ॐ नमः काम देवाय । 
सहकल सहद्रश सहमसह लिए वन्हे
धुनन जनममदर्शनं उत्कण्ठितं कुरु कुरु, 
दक्ष दक्षु घर कुसुम वाणेन हन हन स्वाहा।

साधना विधि 
कामदेव के उक्त मन्त्र को तीनों काल एक-एक माला एक मास तक जपें, तो सिद्धि हो जायेगी।
प्रयोग करते समय जिसे देखकर जप करेंगे, वही वश में होगा।

स्त्री वशीकरण मंत्र - Vashikaran Mantra For Love

अनेक संदर्भों में बड़ा ही उपयोगी परिणाम सामने आया है। यदि किसी की बिगड़ती हुई गृहस्थी को बचाने अथवा प्राणों पर संकट के गहराते बादलों को छांटने में स्त्री वशीकरण किया जाए तो वह धर्म-सम्मत है, नैतिक है; किंतु यदि इसके विपरीत आचरण करते हुए शाबरी मंत्रों का उपयोग स्त्री वशीकरण में किया जाए तो वह पूर्णतया अनैतिक ही नहीं, समाज और मानवता के भी प्रतिकूल है; अत: इस प्रकार के अनैतिक कर्मों की पूर्ति हेतु स्त्री वशीकरण करना अनुचित है।

मंत्र 
ॐ ठः ठः ठः ठः अमुकी मे वश मानय स्वाहा। 
ह्रीं क्लीं श्रीं श्रीं क्लीं स्वाहा ।

साधना विधि 
इस मंत्र में 'अमुकी' शब्द के स्थान साध्य स्त्री के नाम का उच्चारण करना चाहिए। मंत्र सिद्ध हो जाने के बाद रविवार को जौ का सवा पाव आटा पीसकर उसे गूंथकर उसकी लोई बना लें। फिर उसे बेलकर उसकी एक रोटी बनाएं और उसे केवल एक ओर से इतना सेंक लें, ताकि वह दूसरी ओर से भी सिकी हुई लगे। 

जिस ओर से यह रोटी सिकी न हो, उस ओर पानी में सिंदूर घोलकर तर्जनी उंगली के द्वारा रोटी पर लगाएं। उसके ऊपर इस मंत्र को लिखें। इसके बाद गंध, फूल, सुपारी, जल, दीप, गोरे बटुकनाथ और दक्षिणा के साथ उस रोटी का पूजन करें। फिर इस रोटी के ऊपर मिष्ठान, दही और चीनी को इस प्रकार रखें कि रोटी ढंक जाए। 

अब जिस स्त्री को वश में करना हो, उसका नाम लेते हुए 108 बार मंत्र का जप करें। फिर मंत्र जप करते हुए रोटी के टुकड़े-टुकड़े करके किसी काले कुत्ते को खिला दें। ऐसा करने से वह स्त्री साधक के वशीभूत हो जाएगी। इस मंत्र के सम्पूर्ण जपकाल में ब्रह्मचर्य का पूर्ण रूप से पालन करना अनिवार्य है अन्यथा प्रयोग की सफलता संदिग्ध रहती है। 

हम आशा करते हैं आपको ये ब्लॉग पोस्ट वशीकरण मंत्र 1 शब्द का दी गई जानकारी पसंद आई होंगी की कैसे आप इन मंत्रो का अच्छी साधना करके जीवन में आरी सारी परेशानिया दूर कर सकते है।


इसे भी पढे:
 

एक टिप्पणी भेजें

8 टिप्पणियाँ
  1. Kya sabar nantr dedh karna padega kise kare

    जवाब देंहटाएं
  2. Ya fir aap mere liye ek kam kar de ok

    जवाब देंहटाएं
  3. Please mere pati mujhse divorce Lena chahte h meri bhi dusri shadi h unki bhi ab kisi 3 k chakkar me aisa kr rhe h ek chhoti bachhi h kya kru m mujh meri beti ko ghr se nikal Diya h 3 months se m mayke me reh rhi hu na dekhne ate h na kharcha dete h

    जवाब देंहटाएं

कृपया गलत कमेंट ना करें