Vashikaran Totka: देसी असली प्रैक्टिकल 6 वशीकरण टोटके


Vashikaran Totka: टोटके के बारे हम सभी जानते है, की कैसे कोई व्यक्ति अपनी इच्छा या मनोरथ साध्य करने के लिए क्रियात्मक प्रयोग करता है उसे हम टोटका कहते है। यह आम तोर पर किसी वस्तु या पदार्थ द्वारा किया जाता है। टोटके का मकसद भौतिक इच्छा को पुर्ण करना है, टोने का मकसद दुसरो को यानि दुश्मनो को कष्ट देने के लिए किया जाता है। टोटके आम तोर पर किसी व्यक्ति को वश करने हेतु, धन प्राती के लिए, संतान इत्यादि भौतिक समस्या वो के लिए किये जाते है। 

वशीकरण टोटका क्या होता है? 

विशेष खाद्य सामग्री या अन्य सामग्री द्वारा किसी व्यक्ति या कार्य को अपने अनुकूल बनाने के लिए किए जाने वाला तंत्र प्रयोग को वशीकरण टोटका कहते है। यह टोटके आमतोर पर किसी पुरुष अथवा स्त्री या फिर देवी देवता वश करने हेतु और धन प्राप्ति तथा अन्य कार्यो के लिए किया जाता है।

देसी असली प्रैक्टिकल 6 वशीकरण टोटका

यह कुछ असली प्रैक्टिकल वशीकरण टोटके आजमाए हुए टोटके है, इसमें यदि आप स्त्री, पुरुष, या शत्रु से कुछ कारन वश परेशन है तो आप इन टोटको कर सकते है।

1. पत्नी वशीकरण टोटका  

चिता की भस्म, बचकुट, केसर और गोरोचन-इन सबको सम भाग में लेकर चूर्ण बनाकर यदि किसी स्त्री के सिर पर छोड़ें तो वह वश में हो जाएगी। 

2. पति वशीकरण टोटका  

सफेद सरसों और अनार का फल, फूल, पत्र तथा जड़ को एकत्रित कर योनि के ऊपर इसका लेप करके पति से संभोग करने से यदि स्त्री कुरूप हो तो भी अपने पति को वश में कर लेती है। 

3. शत्रु वशीकरण टोटका

लाल चंदन से अखंडित भोजपत्र पर शत्रु का नाम लिखें या उसको शुद्ध मधु में डुबा दें तो शत्रु वश में हो जाता है।

4. बुकनी वशीकरण टोटका 

चिता की राख, कूट, बच, तगर और कुंकुम को पीसकर कुरस्त्री के सिर पर छोड़ें तो वह वश में हो जाती है।  

5. तिलक वशीकरण टोटका 

सफेद आक की जड़ को छाया में सुखाकर कपिला गाय के दूध में मिलाकर उसका तिलक कर लें। जो देखेगा, वही वश में हो जाएगा। 

6. लेप वशीकरण टोटका 

सफेद गाय के दूध को कपिला गाय के दूध में मिलाकर शरीर पर उसका में लेप करने से हर कोई वश में हो जाता है ऐसा विधान दिया गया है।

देसी तांत्रिक वशीकरण टोटके 

1) कुंवारी कन्या के हाथों से काते हुए सूत में सहदेई की जड़ को बांधकर, फिर उस सूत में बंधी हुई जड़ को जिस स्त्री की कमर में बांध दिया जाएगा, वह वशीभूत हो जाएगी।
 
2) खस, चंदन, इसमें शहद मिलाकर तिलक करें और स्त्री के गले, बांह में बांह डालकर वश में करें तो स्त्री वश में हो जाएगी। 

3) तगर की जड़, नीलकमल, भौरे के दोनों पंख तथा सफेद काकजंघा दोनों को समान भाग में मिलाकर पीस लें, फिर जिस स्त्री के सामने खड़ा होगा, वह देखते ही वशीभूत हो जाएगी।  

4) ब्रह्मदण्डी, चिताभस्म, सहदेई तथा वचा व कूठ को समान मात्रा में मिलाकर कूट चूर्ण बनाएं। यह चूर्ण समस्त वनस्पतियों को तांत्रिक विधान से प्राप्त करके तथा विधिवत् पूजन और इष्टदेव को निवेदित कर मंत्र से अभिमंत्रित करके रख लें। जिस समय प्रयोग करना हो, 108 बार मंत्र से अभिमंत्रित करके स्त्री के सिर में डाल देने से वह वशीभूत हो जाएगी। 

5गोरोचन और सहदेई को पानी के साथ पीसकर उक्त मंत्र से 108 बार अभिमंत्रित करें, फिर अपने मस्तक पर तिलक लगाएं। तिलक लगाकर जिस साध्य स्त्री के पास जाएंगे, वह वशीभूत हो जाएगी। 

6) नागकेसर, जटामासी, वचा, तगर, कमलपुष्य इन सबको समान मात्रा में लेकर चूर्ण बनाएं तथा 108 बार मंत्र से अभिमंत्रित करें, फिर इसको किसी मिट्टी के नए सकोरे में रखकर खैर की लकड़ी के कोयले से अपने शरीर में धूनी या धूप देते हुए वांछित नारी का स्मरण करें तो वह वश में हो जाएगी।  


वशीकरण टोटका एक तंत्र प्रक्रिया है इसलिए इसे करके आप अपना लक्ष प्राप्त कर सकते है। इन टोटके का इस्तेमाल करके आप पुरुष अथवा स्त्री को अपने वश करके अनुकूल कर सकते है। लेकिन ध्यान रहे इनका इस्तेमाल तभी करना है जब आपको इसकी आवश्कता पड़े और जरूरत महसूस हो अन्यथा आप गलत कार्य के लिए इसका इस्तेमाल करोगे तो उसका अंजाम आपके लिए बुरा साबित हो सकता है। 

हम आशा करते की हमारी लेख आपको पसंद आई होंगी। अगर आपके मन में कोई डॉउट है, तो आप हमें कमेंट बॉक्स में सुझाव दे सकते है। 


इसे भी पढे: 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ