Powerful Shabar Mantra: 5 चमत्कारी राम बाण अति प्राचीन शाबर मंत्र

अति प्राचीन शाबर मंत्र: नमस्कार मित्रो, आपका इस ब्लॉग में स्वागत है। अगर आप इस ब्लॉग को पढ रहे है, तो आप तंत्र और मंत्र में रूचि रखने वाले इंसान है। आप जानते ही है Powerful Shabar Mantra चमत्कारी और खतरनाक होते है इसलिए ये हर समस्या का निवारण करनेकी क्षमता रखता है।

जीवन में कोई ना कोई समस्या आती ही रहती है और हम बहुत दुःखी हो जाते है, की कैसे हम इन समस्या वो से निजात पाये। समस्या दो प्रकार की होती है शारीरक और मानसिक। 

हम फिर कोई उपाय खोजते रहते है। हम आपको 5 ऐसे मंत्र बताने वाले है जो आपको धन से जुडी समस्या हो, या कोई रोग, या फिर विवाह से जुडी कोई अड़चन इन समस्या से ये राम बाण शाबर मंत्र आपको जीवन में बदलाव लाके देंगे। 

राम बाण अति प्राचीन शाबर मंत्र - Powerful Shabar Mantra 

शक्तिशाली सिद्ध शाबर मंत्र, यदि आपके जीवन में धन संबंधी कोई समस्या आ रही है, या फिर कार्यों में अड़चनें आ रही हैं, कोई काम ठीक से नहीं हो रहा है, कार्य देर से हो रहा है, विवाह समस्याएँ आ रही हैं, विवाह में देरी हो रही है, व्यवसाय में ग्राहकों की कमी हो रही है, वस्तुओं की बिक्री कम हो रही है, या शारीरिक कष्ट की समस्या हो तो हम आपको इन 5 सिद्ध राम बाण शाबर मंत्र को दिए हैं, जिससे आप अपनी जीवन की इन समस्याओं से हल सकते हैं।

1.अचानक धन प्राप्ति शाबर मंत्र 

मंत्र 
यक्षाम कुबेराय वैश्रवणाय, धन-धान्याधिपतये 
धन-धान्यसमृद्धिं मे देहि दापय स्वाहा।

विधि 
धन प्राप्ति के लिए यह कुबेर मन्त्र है। इस मन्त्र को १०८ बार जपने से तीन मास में ही लाभ होता है।

2. सर्व कार्य सिद्धि खतरनाक शाबर मंत्र 

मंत्र
ॐ ह्रीं महाकाल भैरवाय नमः। 
ॐ ह्रीं महाविक्रालभैरवाय नमः।

विधि 
इस मन्त्र का अनुष्ठान ग्रहण काल में श्री भैरव-विषयक सभी नियमों का पालन करते हुए ११ माला जप व दशांश हवन, भोगादि देने से सिद्ध होगा। 

फिर प्रयोग के लिए किसी भी शनिवार की रात्रि को सवा मुट्ठी चावल, हल्दी व मीठा डालकर बनायें। 
प्रातः रविवार को इन मीठे चावलों को एक सौ बार अभिमन्त्रित करके छत पर या आँगन में रख दें, कुछ समय पश्चात् दो कौवे जब वह मीठा चावल खाने के समय आपस में लड़ेंगे तो उनमें से किसी का पंख गिरेगा। 

जब पंख गिरे तो उस समय आप उस पंख को उठाकर सुरक्षित रख लें और यात्रादि व किसी भी कठिन कार्यों के लिए अपने साथ में ले जायँ तो कार्य सिद्ध होगा। यदि पहले रविवार को इस तरह करने से पंख प्राप्त न हो तो पुनः विश्वासपूर्वक किसी अन्य रविवार को प्रयोग कर पंख प्राप्त कर लें।

3. शीघ्र विवाह हेतु चमत्कारी शाबर मंत्र

मंत्र 
ॐ गौरी आवे शिवजी ब्यावै अमुक की विवाह 
तुरन्त सिद्ध करे, देर न करे, जो देर होय तो शिव त्रिशूल पड़ें।

विधि 
यदि किसी कारण से लड़की का या खुद के लड़कों का विवाह सम्पन्न नहीं हो रहा हो अथवा सगाई या विवाह में बाधाएं आ रही हों, अथवा किसी-न-किसी प्रकार की अड़चन आ रही हो तो होली की रात्रि को लड़की स्वयं यह प्रयोग करे, जिसकी शादी होनी है अथवा उसके माता-पिता इस प्रयोग को सम्पन्न कर सकते हैं, जिससे विवाह बाधा का योग दूर हो सके और जल्दी ही उसका विवाह सम्पन्न हो सके।

होली के दिन ही एक मिट्टी का बर्तन अथवा हंड़िया या कुल्हड़ लेकर आ जाय और रात्रि को उसमें एक बिल्ली नाल, सात लाल मिर्च तथा सात नमक की डलिया रख दें और उसका मुँह लाल कपेड़े से बाँध दें। उसके बाद उस कुल्हड़ पर सात कुंकुम की बिंदियां लगावें तथा उपर्युक्त मन्त्र का जप एक घण्टे तक करें। इसमें किसी माला, आसन या पूजन आदि की आवश्यकता नहीं होती।

यह मंत्र ज़प एक घण्टे तक करना चाहिए, उसके बाद इस मिट्टी के पात्र को के या कुल्हड़ को चुपचाप सड़क पर ले जाकर रख देना चाहिए और रखकर घर वापस लौट आना चाहिये। ऐसा करने पर विवाह से सम्बन्धित जो बाधाएं होती हैं या अड़चनें आ रही हैं, वे दूर हो जाती हैं तथा जल्द ही विवाह की सम्भावनाएं बन जाती हैं।

4. बिक्री बढाने का भंवर वीर तू चेला मेरा शाबर मंत्र

मंत्र 
भंवर वीर तू चेला मेरा, खोल दूकान कहा मेरा। 
उठे डंडी बिके जो माल, 'तू' भंवर वीर सोखे नहिं जाय।।

विधि 
दुकान व्यापार में बिक्री बढ़ाने का यह अत्यन्त प्रभावशाली एवं अचूक मन्त्र है। इसका प्रयोग केवल तीन रविवार के दिन किया जाता है। किसी भी रविवार को प्रातः उठकर अपने हाथ में काले उड़द लेकर व मन्त्र का इक्कीस जप करके उन उड़दों को व्यापारस्थल पर डाल दें और फिर प्रभाव अपनी आँखों से स्वयं देखें।

5. सर्व रोग नाशक असली शाबर मंत्र 

मंत्र 
कौरव-पाण्डव कहाँ गए ? बन में गए। बन में क्या करेंगे?
बन कटवाएँगे बन कटा के क्या करेंगे?
सहस्त्र मन कोयला करेंगे? सहस्त्र मन कोयले का क्या करेंगे?
छप्पन छुरी बनाएँगे। छप्पन छुरी का क्या करेंगे?
बाय को, चीस को, भड़क को, फँसी को, फोड़े को,
टोक को, नजर को, सिर- दर्द को काट-पीस के खारे समुन्दर में बहाएँगे।
खारे समुन्दर में बहा के में क्या करेंगे?
बहोड़ (बहुर) के उल्टे न आवे
ईश्वरो वाचा, पिण्ड कांचा मेरे गुरु का शब्द सांचा देखूँ बाबा हनुमान । तेरे शब्द का तमाशा।।


विधि 
इस मन्त्र की साधना 21 दिन की है, साधक श्रीरामदूत हनुमान विषयक समस्त नियमों का पालन करते हुए 1  माला का जप प्रतिदिन करे तो यह मंत्र सिद्ध होगा; फिर आवश्यकता के समय मन्त्र में कहे समस्त रोग-दोष का झाड़ा करने से नाश होता है।

हम आशा करते है हमारा यह ब्लॉग लेख आपके लिए आपकी समस्या से निपटने के लिए  मदत गार होंगी, की कैसे आप इन खतरनाक चमत्कारी रामबाण शाबर मंत्र से जीवन में आरही समस्या वो से हल पासकते है। इस लेख में कुछ त्रुटि होंगी तो आप हमको कमेंट्स में सुझाव दे।


इसे भी पढे:

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ