Vyapar Vridhi Mantra: तेज बिक्री के लिए व्यापार वृद्धि हनुमान मंत्र

Vyapar Vridhi Mantra: यदि आप व्यापार करते है और वो सही से नहीं चल रहा है, दुकान में कस्टमर नहीं आ रहा है, दुकान की बिक्री बढ़ नहीं रही है, आये दिन व्यापर में घाटा होता है, तो ऐसे में आप सोचते है व्यापार बढ़ाने के लिए क्या करे? कैसे हम दुकान की बिक्री बढ़ाए?, दुकान की बिक्री बढ़ाने के लिए क्या करना चाहिए।

ऐसे अनेको सवाल हमारे मन में उठते है। लेकिन हम आपके लिए बेहद असरदार व्यापार में वृद्धि के लिए हनुमान व्यापार मंत्र और व्यापार वृद्धि लक्ष्मी मंत्र लाए है। 

व्यापार वृद्धि हनुमान मंत्र इस मंत्र प्रयोग से व्यापार में आपको सफलता का रास्ता खुल जाएगा। आप देखेंगे की आपके दुकान में ग्राहक को की संख्या तेजीसे बढ़ रही है, व्यापार में फायदा होना चालू हो गया है, रोज की कमाई में इजाफा हो रहा है। तो चलिए जानते है कोनसा है वो व्यापार वृद्धि मंत्र

शाबर व्यापार वृद्धि हनुमान मंत्र | Shabar Vyapar Vridhi Mantra  

इस मंत्र प्रयोग से व्यापार में आ रही परेशानियां किया कराया, दुकान की बिक्री न बढ़ना, व्यापार में हो रहा घाटा, ग्राहक का ना आना इन सब परेशानियां से आपको राहत मिलेगी।

मंत्र 
ॐ हनुमन्त वीर, रखो हद थीर, 
करो यह काम, वैपार बढ़े, तंतर दूर हो, ट्टणा टूटे। 
ग्राहक बढ़े, कारज सिद्ध होय, न हो तो अंजनी की दुहाई।

साधना 
यह एक व्यापार वृद्धि हनुमान शाबर मंत्र है। होली की रात अपने सामने एक हाथ लम्बा सूती कपड़ा बिछा दें और उस पर काले तिल की ढेरी बना दें एवं उस पर एक दीया जला दें। इस दीये में किसी भी प्रकार का तेल भरा जा सकता है। 

फिर दीपक के सामने सात लौंग, सात इलायची तथा सात लाल मिर्चे रख दें और दीपक के तेल में एक सियार सिंगी डाल दें, जो कि तेल में डुबी रहे। 

इसके बाद साधक इस दीपक के सामने हाथ जोड़कर प्रार्थना करे कि यदि किसी ने मेरा व्यापार बाँध दिया हो तो वह दूर हो जाये और वापिस व्यापार दिन-दूना रात चौगुना फैलने लग जाये। इसके बाद साधक वहीं पर बैठ उपर्युक्त लिखे मन्त्र का जप करे। 

जब एक घण्टे तक मंत्र जप हो जाये, तब दीया बुझा दें और दीपक, सियार सिंगी, तेल तथा अन्य वस्तुओं के साथ ही वह पोटली में बाँध दें। उस पोटली को सड़क के उस स्थान पर रख दें, जहाँ पर दो सड़कें आकर मिलती हैं। 

यह पोटली रखने के बाद वापिस अपने घर लौट आयें और हाथ-पैर धो लें ऐसा करने पर व्यापार सम्बन्धित बाधाएं अथवा दोष दूर हो जाता है और दूसरे दिन से ही उसे व्यापार में उन्नति कार अनुभव होने लगता है। यह अपने आपमें श्रेष्ठ और सफल प्रयोग है।

व्यापार में वृद्धि के लिए व्यापार वृद्धि लक्ष्मी मंत्र

मंत्र 
श्री शुक्ले महाशुक्ले कमल दल निवासे श्री महालक्ष्मी नमो नमः। 
लक्ष्मी माई सबकी सवाई आवो चेतो करो भलाई, 
न करो तो सात समुद्रों की दुहाई, 
ऋद्धि-सिद्धि न करे तो नौ नाथ चौरासी सिधो की दुहाई।

साधना   
दुकानदार दुकान खोले तब महादेव का थड़ा अर्थात् दुकान की गद्दी पर बैठकर इस मन्त्र की प्रथम माला जप ले। फिर लेन-देन करें, धूप-दीप से लाभ हो, धन की वृद्धि हो, न्याय-नीति से कारोबार करे, दशांश दान-पुण्य में लगाये, सभी प्रकार के सुख-शांति को प्राप्त करता है। 

यदि पहले इस मन्त्र की 41दिन में सवा लाख जप दीप-धूप-पुष्प-फल-नैवेद्यादि विधान से करके फिर एक माला नित्य जप करे तो लक्षाधिपति, वैभव जीवन का अक्षय सुख प्राप्त करता है। 

रविवार के दिन एक किलो काले उड़द अपने सामने रखकर सूर्योदय से सूर्यास्त तक इस मन्त्र का नियमित रूप से जप करने पर यह मन्त्र सिद्ध हो जाता है। 

जब यह मन्त्र सिद्ध हो जाये तब उन काले उड़दों को लेकर 21 बार मंत्र पढ़कर दुकान में बिखेर दे, इस प्रकार तीन रविवार तक करने पर दुकान की बिक्री दुगुनी- तिगुनी हो जाती है। यह निश्चित है।

व्यापार बढ़ाने का व्यापार वृद्धि शाबर मंत्र

मंत्र
भंवर वीर तूं चेला मेरा, 
खोल दुकान कहा कर मेरा, 
उठे जो डूडी बिकै जो मा भंवर बीर खाली नहीं जाय।

साधना 
व्यापार में बिक्री बढ़ाने का यह अद्भुत एवं अचूक मंत्र है, इसका प्रयोग मात्र तीन रविवार के दिन ही किया जाता है। किसी भी रविवार को प्रातः उठकर अपने हाथ में काले उड़द लेकर इस मंत्र का 21 बार जप करके उन उड़दों को व्यापार स्थल पर डाल दें। 

इस प्रकार केवल तीन रविवार करें अर्थात् यह प्रयोग केवल रविवार के दिन ही किया जा सकता है। ऐसा करने पर उसके व्यापार में उन्नति होती है और आश्चर्य जनक रूप से बिक्री बढ़ती है। 

यदि दीपावली की रात्रि को दुकान पर बैठकर इस मन्त्र की 21 माला फेरें तो यह मन्त्र सिद्ध हो जाता है और तब उड़द को दुकान के सामने डाल दें। ऐसा करने पर बिक्री बढ़ जाती है और व्यापार में उन्नति होने लगती है।


दोस्तों तो आप व्यापार में बिक्री बढ़ाना चाहते है तो आपकोकी साधना जरुर करनी चाहिए। व्यापार वृद्धि के लिए आप व्यापार वृद्धि हनुमान मंत्र, व्यापार वृद्धि लक्ष्मी मंत्र या व्यापार वृद्धि शाबर मंत्र उपयोग कर सकते है। जो  साधना आपको अच्छी लगती उसका आप प्रयोग करे।   

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ