नाम लिखकर वशीकरण 3 आसन बिकुल सटीक टोटके

आजकल नवजवान पीढ़ी के अनुसार मानना है कि नाम में क्या रखा है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि आपके नाम का आपके व्यक्तित्व पर खासा प्रभाव पड़ता है। 

अंक ज्योतिष के अनुसार कहा जाता है कि जिस तरह मूलांक और भाग्यांक का व्यक्ति के जीवन पर प्रभाव डालता है उसी प्रकार नाम का भी काफी असर होता है। 

अंग्रेजी वर्णमाला में सभी अक्षरों से शुरू होने वाले नामों के व्यक्तियों में से किसी का नाम लिखकर वशीकरण करना काफी आसान है। नाम से टोटके का प्रयोग करके किसी भी व्यक्ति को वशीभूत किया जा सकता है। किसी व्यक्ति को वश में करके उसे अपने अनुरूप काम करवाने के लिए नाम के द्वारा वशीकरण किया जाता है।

1. भोजपत्र पर नाम लिखकर वशीकरण

अगर आप अपने प्यार को पाने में या रूठे हुए साथी को मनाने में असमर्थ हैं तो यह टोटका अपनाए।
मंत्र  
ॐ क्लिं कृष्णाय नम:

विधि 
इस मंत्र के लिए शुक्रवार का दिन उचित होता है इसलिए इस दिन से आप मंत्र का जाप शुरू करें। यह प्रयोगा या टोटका आपको हर शुक्रवार लगातार सात बार करना है। इसके लिए आपको साथ पान के पत्तों, पानी और सिंदूर की आवश्यकता होगी। 

प्रतिदिन सुबह स्नान आदि से निपटने के बाद जिस व्यक्ति का प्रेम आप पाना चाहते हैं, उसका पान के पत्तों पर नाम लिखकर पान का बंडल बना दें उस पर सिंदूर का छिटा मारे। अब इन पत्तों को एक कटोरी पानी में डुबो दें। 

उसके बाद निचे लिखे मंत्र का जाप करके अपने ऊपर से बाएं से दाएं की तरफ पान के पत्तों का बंडल घुमाएं और दूर कहीं ले जाकर फेक दे। ये उपाय करने के बाद आप जिसे वश करना चाहते है उसके समुख जाये। 

2. कागज पर नाम लिखकर वशीकरण 

किसी व्यक्ति को वश में करके उसे अपने अनुरूप काम करवाने के लिए नाम के द्वारा वशीकरण किया जाता है। 
मंत्र 
ॐ हारीम कुरूम पिसचिनी (इच्छित व्यक्ति नाम) मं वशियम भवन्ति।

विधि 
आप जिस किसी व्यक्ति को वश में करना चाहते हैं उसका नाम एक कोरे कागज पर लिखे। नाम लिखकर उसे एक काले कपडे में बांध दे और उस पर लाल श्याही से ॐ लिखे तथा ऊपर दिए गए मंत्र का 7 दिन तक रोजाना 21 बार जाप करे।  

3. नाम से टोटका

  1. कई बार लोक एक से ज्यादा लोगों को एक साथ वश में करना चाहता है और ऐसा ज्यादातर ऑफिस आदि में जरूरत लगती है। 
  2. आप जितने लोगों को वशीभूत करना चाहते हैं, उतनी संख्या में सुखी सुपारी ले।
  3. अब एक सफेद रंग के कोरे कागज पर उन सभी लोगों का नाम लिखे हैं, जिन्हें आप अपने वश में करना चाहते हैं।
  4. अब एक काला कपड़ा ले और इसमें सभी सुपारी और कागज को लपेट लें।
  5. इस पोटली को अपने सामने रखकर इस मंत्र का 121 बार जाप करें।
  6. मंत्र इस प्रकार है- ओम नमो नारानाय सर्व लोकान मम वशय कुरु कुरु स्वः

नाम लिखकर वशीकरण कैसे किया जाता है?

नाम से वशीकरण कैसे करे यह जानने के लिए नाम वशीकरण के ज्योतिषी उपाय और टोटकों को जानना जरूरी है। कुछ सरल टोटके और मंत्रों की सहायता से किसी व्यक्ति के नाम का प्रयोग करके उसका वशीकरण किया जा सकता है।
 

इस ब्लॉग पोस्ट के माध्यम से हमने देखा कि नाम लिखकर वशीकरण क्या होता है और इसे  कैसे किया जाता है। हमने देखा कि यह कैसे किया जा सकता है और इसके लाभ क्या हो सकते हैं। कुछ लोग नाम वशीकरण के बारे में शंकित होते हैं, लेकिन आपको इस बारे में कोई चिंता करने की आवश्यकता नहीं है। यदि आप सही तरीके से इसे करते हैं, तो इससे आपके जीवन में कई लाभ हो सकते हैं। 

इसे भी पढ़े:

एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ
  1. अगर मुझे मुजसे 22साल बडी औरत से शारीरिक संबंध बनाने हे तो.

    जवाब देंहटाएं

कृपया गलत कमेंट ना करें