ऊपरी हवा का सबसे बेस्ट इलाज है ये 7 उपाय


ऊपरी हवा का सबसे बेस्ट इलाज - ऊपरी बाधा हटाने के उपाय: जब व्यक्ति नकारात्मक शक्ति यानि ऊपरी हवा के प्रभाव में आ जाता है, तो व्यति के व्यवहार में विचित्र परिवर्तन देखने को मिलता है। 

यह परिवर्तन धीरे धीरे उग्र रुप धारण करता जाता है, जिसमे व्यक्ति को विचित्र बीमारिया जैसे घुट्नोमे दर्द, भारी सरदर्द, गला सुका पडना ऐसी अजीबो गरीब शारीरिक कष्ट होते जाते है। इसी नकारात्मक शक्ति यानि ऊपरी हवा के लिए इस ब्लॉग पोस्ट कुछ उपाय दिए है।

ऊपरी चक्कर के लक्षण 

किसी भी व्यक्ति को ऊपरी हवा होने पर उसका शारीर कापने लगता है और उसकी आवाज भारी हो जाती है। उस व्यक्ति की आखे लाल होने लगती है और वह अपने सामान्य बल शक्ति की ताकत से कई गुना शक्तिशाली हो जाता है।

ऊपरी हवा का सबसे बेस्ट इलाज - ऊपरी बाधा हटाने के उपाय

1) रविवार को सहदेई की जड़, आठ काली मिर्च और आठ तुलसी के पत्तों को किसी कपड़े में लपेटकर एक काले धागे के द्वारा भूत-प्रेत बाधा से ग्रस्त व्यक्ति के गले में बांध दें। यह उपाय करने से बाधाग्रस्त व्यक्ति की पीड़ा का निवारण हो जाता है। 

2) अपने घर-परिवार का वातावरण सत्य, सदाचार और ईश भक्ति का बनाएं। ऐसे वातावरण में ऊपरी हवा अर्थात कोई नकारात्मक शक्ति अपना प्रकोप नहीं दिखा सकती। 

3) ऊपरी हवा बाधा से ग्रस्त व्यक्ति को नीम के पत्ते, हींग, वच, सरसों और सर्प की केंचुली की धूनी देने पर बाधा का निवारण हो जाता है।  

4) रविवार को श्वेतार्क की मूल एक दिन पूर्व अभिमंत्रित करके विधि- विधानपूर्वक ग्रहण करें। उसे अपने पास रखने पर भी ऊपरी हवा बाधा अपना प्रकोप नहीं दिखा पाती।  

5) रविवार को काले धतूरे की जड़ को विधि-विधानपूर्वक ग्रहण करें। यदि ऊपरी हवा बाधा से ग्रस्त व्यक्ति स्त्री हो, तो उसकी वाम बांह तथा पुरुष हो, तो उसकी दाहिनी बांह में इसे बांध दें। इससे भी ऊपरी हवा बाधा का निवारण हो जाता है।

6) घर में मासा आहार और मदिरा का इस्तेमाल न करे।

7) घर में रोज कपुर जलाकर चारो कोने में धुनी दे इससे ऊपरी हवा का असर कम होने लगता है।   

 
ऊपरी चक्कर के लक्षणों का परिचय देने के बाद, हम देखते हैं कि यह यह व्यक्ति के शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य पर गंभीर प्रभाव डाल सकता है। इस समस्या का समाधान करने के लिए, ऊपरी बाधा हटाने के कुछ उपायों की बात की गई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ