long se vashikaran totka: 7 लौंग से 35 सेकंड में वशीकरण

आजकल लोग वशीकरण के बारे में अधिक जानने लगे हैं। वशीकरण एक ऐसी कला है जो इंसानों को किसी अन्य इंसान या जीव को नियंत्रित करने में मदत करती है। वशीकरण करने लिए मंत्र, तंत्र और यंत्र आदि इस्तेमाल किया जाता। 

लेकिन क्या आपने कभी 35 सेकंड में वशीकरण के बारे में सुना है? long se vashikaran totka एक तांत्रिक उपाय है जो एक इन्सान को दुसरे के नियंत्रण लाने में मदद करता है।

यह उपाय बहुत सरल होता है और इसे करने के लिए किसी भी विशेष ज्ञान की आवश्यकता नहीं होती। 

ज्यादातर लोग इसे बताते हुए दावा करते हैं कि इस उपाय से केवल 35 सेकंड में आप किसी अन्य इंसान को अपने वश में कर सकते हैं। इसलिए आज हम इस लेख में जानेंगे कि 35 सेकंड में वशीकरण क्या है और यह कैसे काम करता है। 

long se vashikaran totka | लौंग से 35 सेकंड में वशीकरण

इस वशीकरण टोटके द्वारा किसी को भी अपने वश में किया जा सकता है। यह तथ्य तांत्रिक क्रियाओं में लौंग से वशीकरण जैसी चीजों को प्राथमिकता दी गई है, इससे यह नहीं कहा जा सकता कि लौंग से वशीकरण एक ऐसी तंत्र विद्या है जिसे करना संभव है। 

कुछ लोग लौंग से वशीकरण को मानते हैं जबकि कुछ लोग इसे अंधविश्वास का नाम देते हैं। लेकिन कभी-कभी कुछ ऐसी चीजें भी होती हैं जो आपको उस प्रक्रिया में विश्वास करने पर मजबूर कर देती हैं। जिसे 'लौंग वशीकरण टोटका' कहा जाता है। चलिए जानते हैं कि लौंग ३५ सेकंड में वशीकरण टोटके के बारे में।

7 लोंग से 35 सेकंड में वशीकरण सामग्री और विधि

लोंग वशीकरण टोटके से आप किसी को भी अपने वश में कर सकते हैं। लेकिन लोंग वशीकरण टोटके के बारे में यह हिदायत दी गई है कि इस टोटके को आपको पहीले सिद्ध करना पडेगा, केवल किसी अच्छे कार्य के लिए प्रयोग करेंगे और इसका दुरुपयोग नहीं करेंगे। तो आइए जानते हैं इस वशीकरण के बारे में।

टोटका सामग्री
पहले 7 लोंग, एक रूई बाती के साथ, एक कटोरी देसी घी,एक गिलास पानी, एक डिब्बी सिंदूर और माचिस.

टोटका विधि 
  • इस टोटके को सिद्ध करने के लिए शुक्रवार का दिन सबसे अच्छा माना जाता है।
  • शुक्रवार के दिन सुबह 3:00 बजे उठकर स्नान अदि कर इन सब चीजों को रख ले।
  • अब तिन लोंग को सिंदूर के डिब्बी में रखे।
  • रुई की बत्ती को घी में डालकर जला ले।
  • फिर लोंग को सिंदूर की डिब्बी से निकालकर उसे एक गिलास पानी में डुबो दें।
  • इसके बाद इस मंत्र का 1100 बार जाप करें: ऊं तत भार्वय नमो नम, या रूद्र या मोहिनी कर, मै अमन (जिस पर वशीकरण करना हो उसका नाम ) सिद्ध नमो स्वाहा।
उसके बाद दुसरे शुक्रवार को सिद्ध लोंग में दुबारा 11 बार वशीकरण मंत्र पढे और तीसरे शुक्रवार को सिधे उस लोंग का इस्तेमाल करे।

टोटके का प्रयोग  
इस लोंग को जिसपर वशीकरण करना है, उसके आसपास लोंग को रख दे या उसको खाने में दे । इस तरह उसका 35 सेकंड के अन्दर वशीकरण हो जायेगा और वो आपकि बाते मानने लगेगा लेकिन ध्यान रहे यदि किसी गलत इरादेसे वशीकरण किया गया है, तो उसका परीनाम आपको स्वयम भुगतना पडेगा।


इस ब्लॉग लेख में हमने सिका की कैसे आप लोंग से 35 सेकंड में वशीकरण कर सकते है। लेकिन आपको इससे पहीले इस विधि को सिद्ध करना पडेगा और उसके बाद प्रयोग में लाना होगा। 

इसे भी पढ़े:

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ